रविवार, 10 मई 2009

.....तो इसका दायित्व संस्था का नहीं होगा

मीनू से सात लोगों की सेवाएं समाप्त
अजमेर। जिले के चाचियावास गांव में मानसिक विमंदित बच्चों के लिए कार्य करने वाली गैर सरकारी संस्था मीनू मनोविकास मंदिर से पिछले दिनों एक साथ 7 लोगों की सेवाएं समाप्त कर दी गई है। इन सात लोगों के बारे में संस्था ने बच्चों के अभिभावकों को सावचेत किया है कि यह सातों लोग संस्था के नाम से अगर बच्चों को कोई प्रशिक्षण देते हैं या पैसा लेते हैं तो इसकी जिम्मेदारी संस्था की नहीं होगी।

इस मामले में सम्पर्क करने पर संस्था की ओर से कहा गया कि इन लोगों की सेवाएं सामान्य प्रक्रिया के तहत समाप्त की गई हैं। जबकि संस्था से निकाले गए लोगों के प्रतिनिधि कहते हैं कि सब कुछ असामान्य तरीके से हुआ है और काफी कुछ असामान्य हो रहा है।संस्था की ओर से अभिभावकों के लिए जारी पत्र यहां हूबहू दिया जा रहा है।

मीनू मनोविकास मंदिर, चाचियावास जिला अजमेर

आवश्यक सूचना

माननीय अभिभावक महोदय,

आपको यह सूचित किया जाना आवश्यक समझा गया है कि संस्था द्वारा आपके बच्चे के शिक्षण - प्रशिक्षण हेतु राजेश यादव, रमा शंकर यादव, गणेश यादव, हरि शंकर पाण्डेय, विकास पाण्डेय, चन्देश यादव एवं सूरेन्द्र यादव निवासी इलाहाबाद (यूपी)को गत दो वर्षों से आपके घर भेजा जाता रहा है संस्था द्वारा इनकी सेवाएं मार्च 2009 से समाप्त कर दी गई हैं।

अत: आपसे अनुरोध है कि यदि उपरोक्त व्यक्ति संस्था के नाम का किसी भी प्रकार का उपयोग कर आपके बच्चे को प्रशिक्षण देते हैं या पैसा लेते हैं तो इसका दायित्व संस्था का नहीं होगा। इसलिए आपसे अनुरोध है कि आप अपने बच्चे के शिक्षण-प्रशिक्षण के लिए सीधा सम्पर्क संस्था के निम्र फोन नम्बरों पर करें। फोन नम्बर : 2794481, 2794482, ३२९०४३९

सधन्यवाद

(विजय शर्मा)

समन्वयक (शिक्षा)

कोई टिप्पणी नहीं: